WEB HOSTING को UPGRATE कैसे करे-सीखिये अपनी भाषा में

  • by
WEB HOSTING को UPGRATE कैसे करे-सीखिये अपनी भाषा में

दोस्तों बहुत से लोग अपनी वेबसाइट/ब्लॉग की WEB HOSTING किसी कारण UPGRATE करना चाहते है लेकिन उनको वेबसाइट/ब्लॉग की WEB HOSTING को UPGRATE करना नहीं आता है ऐसी स्थति में क्या करे। 


नमस्कार दोस्तों आज हम आपको बताने जा रहे है कि वेबसाइट/ब्लॉग की WEB HOSTING को UPGRATE कैसे करे और क्यों हमें वेबसाइट/ब्लॉग की WEB HOSTING को UPGRATE करना चाहिये तो आज हम आपको WEB HOSTING करना बतायेगें।

 

Web Hosting कैसे Reset करे ?
Web Hosting कैसे Setup करे?
Web Hosting और Doman Name कहाँ से खरीदे।

 

सबसे पहले बात करते यही कि वेबसाइट/ब्लॉग की WEB HOSTING को UPGRATE कब किया जाता है –

  • अगर आपकी वेबसाइट/ब्लॉग पर बहुत ज्यादा ट्रैफिक आ रहा है तो इस कारण से WEB HOSTING को UPGRADE करना चाहिये। 
  • अगर आपकी वेबसाइट या ब्लॉग की लोडिंग स्पीड ख़राब है तो आपको WEB HOSTING को UPGRADE करना चाहिये। 
  • अगर आपकी वेबसाइट /ब्लॉग का WEB HOSTING में SPACE भर गया है तो आपको और SPACE के लिए अपनी  WEB HOSTING UPGRADE करना चाहिये।
  • अगर आपने LOW QUALLITY की WEB HOSTING में  अपनी वेबसाइट/ब्लॉग को HOST किया है और आपको वेबसाइट/ब्लॉग का एक अच्छा SEO [SEARCH ENGINO PTIMIZAION] करना है तो आपको WEB HOSTING को अच्छी और क्वालिटी WEB HOSTING में UPGRADE करना चाहिये

 

दोस्तों WEB HOSTING को UPGRATE कैसे करे और क्या है उसका तरीके यह सब जानकारी हम आपको एक विडियो के माध्यम से दे रहे है आप केवल इस विडियो को शुरू से लेकर अंत तक देखे आपको हमने इस विडियो के माध्यम से GODADDY  कंपनी की WEB HOSTING को UPGRATE करना बताया है। 

 

#ध्यान दें – दोस्तों वेबसाइट/ब्लॉग की WEB HOSTING को UPGRATE करने के बाद आपका पुराना वाला WEB HOSTING का प्लान AUTOMATCLLY ख़त्म हो जायेगा और आप WEB HOSTING बड़े ध्यान से करे इसमें गलती होने पर वेबसाइट/ब्लॉग में Error भी आ सकता है  #

विडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करे 

आशा करते है कि वेबसाइट/ब्लॉग की WEB HOSTING को UPGRATE कैसे करे और इससे सम्बंधित जानकारी आपको अच्छी लगी होगी और यह जानकारी आपके लिए उपयोगी साबित हुई होगी तो आप इसी तरह की जानकारी के लिए हमारे ब्लॉग पर विजिट करते रहिये।