Yaost Plugin की Setting कैसे करे ? सीखे हिंदी भाषा में

  • by
Yaost Plugin की Setting कैसे करे ?

दोस्तों यदि आपने WordPress पर अपनी वेबसाइट या ब्लॉग बनाया है और उस वेबसाइट या ब्लॉग का SEO [SEARCH ENGINE OPTIMIZATION] के लिए Yoast Plugin WordPress वेबसाइट या ब्लॉग में Install किया है तो Yoast Plugin Install करने के बाद उसकी setting कैसे करे।


नमस्कार दोस्तों आज हम आपको बताने जा रहे है कि Yaost Plugin की Setting कैसे करे और क्यों Proper तरीके से Yaost Plugin की Setting करना जरुरी होता है।

 

WordPress क्या है? [WordPress in Hindi]
Word File का Password कैसे Recover करे ?
youtube.com/

 

Yaost Plugin की Setting कैसे करे ?

दोस्तों सबसे पहले बात करते है कि Yaost Plugin की Setting Proper तरीके से करना कितना जरुरी होता है

दोस्तों आपकी वेबसाइट या ब्लॉग को ग्रो करने के लिए वेबसाइट या ब्लॉग का अच्छे तरीके से SEO [SEARCH ENGINE OPTIMIZATION] होना कितना जरुरी है जब तक आपकी वेबसाइट या ब्लॉग का SEO [SEARCH ENGINE OPTIMIZATION] ठीक से नहीं होता तो आपकी वेबसाइट या ब्लॉग पर विजिटर की तादात बहुत कम होती है और वेबसाइट या ब्लॉग कभी भी अच्छे स्तर पर ग्रो नहीं करता है इसलिए वेबसाइट या ब्लॉग का SEO [SEARCH ENGINE OPTIMIZATION] पूरी तरह से अच्छा होना बहुत जरुरी है तो इसी बात को ध्यान में रखते हुये हम आपको वेबसाइट या ब्लॉग में Yaost Plugin की Setting कैसे करे ? यह बतायेगें जिससे आप भी अपनी वेबसाइट या ब्लॉग में Yaost Plugin की Setting अच्छे तरीके से करे जिससे आपकी वेबसाइट या ब्लॉग का SEO [SEARCH ENGINE OPTIMIZATION] Proper तरीके से हो पाये।

 

दोस्तों वेबसाइट या ब्लॉग में Yaost Plugin की Setting कैसे करे यह जानकारी हम आपको शब्दों में नहीं बता सकते है इसलिए हमने Yaost Plugin की Setting से सम्बंधित एक वीडियो बना दिया है आप इस वीडियो को शुरू से लेकर अंत तक जरूर देखे आप इस वीडियो के माध्यम से अपनी वेबसाइट या ब्लॉग में इन्स्टाल Yaost Plugin की Setting आसानी से कर सकते है। 

 

वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करे 

 

आशा करते है कि वेबसाइट या ब्लॉग में Yaost Plugin की Setting कैसे करे यह आप वीडियो के माध्यम से सीख गये होगें और यह जानकारी आपके लिए काफी उपयोगी साबित हुई होगी तो आप इसी तरह की जानकारी के लिए हमारे ब्लॉग पर विजिट करते रहिये।