WP Fastest Cache की Setting कैसे करे ?

  • by
WP Fastest Cache की Setting कैसे करे ?

दोस्तों यदि आपकी WordPress पर Website/Blog है और आप WordPress की वेबसाइट या ब्लॉग में WP Fastest Cache Plugin Add करना है और Setting करना चाहते है लेकिन आपको यह नहीं आता है।


नमस्कार दोस्तों आज हम आपको बताने जा रहे है कि Website/Blog में WP Fastest Cache की Setting कैसे करे और क्यों हमें Website/Blog में WP Fastest Cache Plugin  उपयोग करना चाहिये।

 

WP Fastest Cache Plugin
WordPress क्या है? [WordPress in Hindi]
WordPress में Menubar कैसे बनाये ?

 

 

दोस्तों सबसे पहले बात करते है आखिर हमें Website/Blog में WP Fastest Cache Plugin  उपयोग क्यों करना चाहिये ?

  • WP Fastest Cache Plugin  Website/Blog की Speed को Boost करता है जिससे आपकी Website/Blog को इंटरनेट के Search Engine में काफी अच्छी रैंकिंग मिलती है।
  • WP Fastest Cache Plugin  Website/Blog पूरी Cache को Delete करता है।
  • WP Fastest Cache Plugin  Website/Blog को Mobile Device पर अलग से Cache को Delete कर फंक्शन प्रोवाइड करता है।
  • WP Fastest Cache Plugin  Website/Blog Cdn और Cloud Flare SSL को Support करता है।
  • WP Fastest Cache Plugin  Website/Blog को SEO को काफी Improve करता है
  • Website/Blog में और Caching Plugin की अपेक्षा WP Fastest Cache Plugin को WordPress यूजर काफी पसंद कर रहे है और इसे 1 M से भी ज्यादा Download किया है और इसकी Rating भी काफी अच्छी है।  

 

 

Website/Blog में WP Fastest Cache कैसे Add करे और कैसे इसकी Setting  करे

 

दोस्तों Website/Blog में WP Fastest Cache Add करना और इसकी Setting करना यह हम आपको शब्दों में नहीं बता रहे है यह जानकारी हम आपको एक विडियो के माध्यम से बता रहे है आप केवल इस विडियो को शुरू से लेकर अंत तक देखे आप इस विडियो के माध्यम से WP Fastest Cache कैसे Add करे और कैसे इसकी Setting  करना आसानी से सीख जायेगें.

 

 

वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करे

 

आशा करते है कि Website/Blog में WP Fastest Cache की Setting कैसे और क्यों हमें अपनी Website/Blog में WP Fastest Cache Add करना चाहिये और इससे सम्बंधित जानकारी आपको अच्छी लगी होगी और यह जानकारी आपके लिए काफी उपयोगी साबित हुई होगी तो आप इसी तरह की जानकारी के लिए हमारे ब्लॉग पर विजिट करते रहिये।