Ransomware protection कैसे On करे ?

Ransomware protection कैसे On करे ?

Spread the love

दोस्तों यदि आप अपनी कंप्यूटर/लैपटॉप में Quick heal एंटीवायरस Use करते है तो आप अपने कंप्यूटर/लैपटॉप में Ransomware protection कैसे On करे। 


नमस्कार दोस्तों आज हम आपको बताने जा रहे है कि कंप्यूटर/लैपटॉप में Ransomware protection कैसे On करे तो आज हम केवल आपको कंप्यूटर/लैपटॉप में Ransomware protection कैसे On करना सिखायेगें। 

 

www.quickheal.co.in
Hacker और Hacking क्या है ?
Virus क्या है Virus कितने प्रकार के होते है

 

दोस्तों जब से इंटरनेट पर Ransomware हैकिंग/वायरस आई है तब से सभी Antivirus कंपनियों ने अपने Antivirus में Ransomware हैकिंग/वायरस  Protection Activate कर दिये जब आप किसी Antivirus कंपनी से Antivirus खरीदते हो और अपने कंप्यूटर/लैपटॉप में इनस्टॉल करते है तो Ransomware हैकिंग/वायरस  Protection फंक्शन Automatic आपके कंप्यूटर/लैपटॉप में On हो जाता है लेकिन फिर भी अगर नहीं होता है तो आप खुद से अपनी कंप्यूटर/लैपटॉप में Ransomware हैकिंग/वायरस  Protection On कर सकते है। 

 

कंप्यूटर/लैपटॉप में Ransomware protection कैसे On करे यह जानकारी हम आपको एक वीडियो के माध्यम से बता रहे है आप केवल इस वीडियो को शुरू से लेकर अंत तक देखे आप अपनी कंप्यूटर/लैपटॉप में Ransomware protection कैसे On करे यह आसानी से सीख जायेगें और अपने कंप्यूटर/लैपटॉप में Ransomware protection On कर सकते है.

 

विडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करे 

 

आशा करते है कि कंप्यूटर/लैपटॉप में Ransomware protection कैसे On करे और इससे संबंधित जानकारी आपको अच्छी लगी होगी और यह जानकारी आपके लिए काफी उपयोगी साबित हुई होगी तो आप इसी तरह की जानकारी के लिए हमारे ब्लॉग पर विजिट करते रहिये.