Google Pay में Referral Code कैसे पता करे और इससे पैसा कैसे कमाये

Google Pay में Referral Code कैसे पता करे और इससे पैसा कैसे कमाये.

दोस्तों जब आप अपने मोबाइल फ़ोन में Google Pay App डाउनलोड और इनस्टॉल करते है तो Google Pay अपने यूजर को अपनी लेनदेन सर्विस देने के साथ-साथ पैसा कमाने कमाने का भी मौका देता है Google Pay App के अंदर हर यूजर का एक रेफेरल कोड होता है इस कोड के द्वारा एक Google Pay यूजर किसी को Google Pay App डाउनलोड और इनस्टॉल कराकर Google Pay App के अंदर अकाउंट बनवाता है

तो Google Pay उस यूजर को रेफेरल कोड शेयर करने और अकाउंट बनवाने के लिए एक रिवॉर्ड देता है इस रिवॉर्ड को स्क्रैच करना होता है स्क्रैच करने के बाद इसका अंदर अमाउंट या किसी चीज का डिस्काउंट कोड होता है अगर रिवॉर्ड में अमाउंट है तो यह अमाउंट आपके बैंक खाते है तुरंत ट्रांसफर कर दिया जाता है या फिर 24 घंटे के अंदर तो इस वजह से एक Google Pay यूजर पैसा भी कमा सकता है आप अपने Google Pay मे रेफेरल कोड कैसे देखते है और शेयर कैसे करते है आइये जानते है?

Referal Code कैसे पता करे और कैसे शेयर करे ?

Step 1 – सबसे पहले आप अपने Google Pay App को ओपन करे। 

Step 2 – Google Pay App ओपन होने के बाद उसके अंदर पिन डालकर लॉगिन हो जाये। 

Step 3 –  Google Pay App  लॉगिन होने के बाद आपने नीचे फिंगर से स्क्रॉल करे आपको रेफेरल कोड दिख जायेगा  .

Step 4 – रेफेरल कोड के सामने कॉपी का ऑप्शन दिखाई देगा आप उस पर क्लिक करे या फिर नीचे Invite का ऑप्शन दिया होगा आप उस पर क्लिक करे। .

Step 5 –  क्लिक करने के बाद आटोमेटिक शेयर  करने वाले सोशल साइट्स लिंक और आइकॉन आ जायेगें आप जिसको भी Google Pay App Invite करना चाहते है आप कर सकते है। 

Google Pay में Referal Code कैसे पता करे यह जानकारी का हमने एक वीडियो में भी तैयार किया है आप वीडियो की भी हेल्प ले सकते है। 

Spread the love

Leave a Reply