Godaddy का Destination Page क्या है ?

Godaddy का Destination Page क्या है ?

दोस्तों कभी ना कभी आपने वेबसाइट या ब्लॉग पर Godaddy का Destination Page जरूर देखा होगा तो आपने कभी भी Destination Page के बारे में जानने की कोशिश की ?


नमस्कार दोस्तों आज हम आपको बताने जा रहे है कि Godaddy का Destination Page क्या है ? और वेबसाइट ब्लॉग में Page कब आता है तो आज हम आपको Godaddy का Destination Page के बारे में बताने जा रहे है

 

Godaddy का Destination Page क्या है ?

 

Wp-Load.php File Download & Upload करे.
WordPress क्या है? [WordPress in Hindi]
SUBSCRIBE ON YOUTUBE

 

दोस्तों जब आपकी वेबसाइट या ब्लॉग का डोमन नेम Godaddy कम्पनी का है और आपने अपनी वेबसाइट या ब्लॉग का डोमन नेम चेंज कर दिया है तो दोस्तों आप अपनी वेबसाइट या ब्लॉग का डोमन नेम चेंज करने के बाद आप डोमन नेम का redirection देते हो तो दोस्तों तो आपके पूरी वेबसाइट या ब्लॉग के डोमन नेम redirection के बाद Godaddy का Destination Page आता है।

 

दोस्तों वेबसाइट या ब्लॉग जब हम डोमन नेम चेंज करते है तो उसके बाद पुराने डोमन नेम के यूआरएल की redirection नये डोमन नेम पर दिया जाता है जिससे उस वेबसाइट या ब्लॉग के विजिटर उस वेबसाइट या ब्लॉग पर आसानी से पहुंच सके तो दोस्तों डोमन नेम के redirection के बाद ही Godaddy का Destination Page आता है जिसमें उस वेबसाइट या ब्लॉग के पुराने डोमन नाम के हर यूआरएल show होते है।

 

 

दोस्तों यदि Godaddy का Destination Page क्या है और यह वेबसाइट या ब्लॉग में कब आता है अगर आप शब्दों में नहीं समझे हो तो इसमें चिंता करने की कोई बात नहीं हमने इससे सम्बंधित एक वीडियो बना दिया है आप इस वीडियो के माध्यम से Godaddy का Destination Page के बारे में और अधिक जान सकते हो.

 

आशा करते है कि Godaddy का Destination Page क्या है ? और यह वेबसाइट या ब्लॉग पर कब और क्यों आता है और इससे सम्बंधित जानकारी आपको अच्छी लगी होगी और यह जानकारी आपके लिए काफी उपयोगी साबित हुई होगी तो आप इसी तरह की और जानकारी के लिए हमारे ब्लॉग पर विजिट करते रहिये।